बंद करे

आवास (होटल / रिसोर्ट / धर्मशाला)

फ़िल्टर करें:

होटल सम्भवी

होटल सम्भवी

व्यावसायिक होटल

होटल रणनीतिक रूप से बैतूल गंज में स्थित है। वर्ष 2015 में स्थापित होने के बाद, यह आतिथ्य गंतव्य यात्रियों के लिए आदर्श स्थान बन गया है और शहर में होने पर व्यवसाय को घर पर महसूस करने के लिए। अपने मेहमानों की सुविधा के लिए खानपान की सुविधा उपलब्ध है, होटल विभिन्न भुगतान करता है भुगतान प्रक्रिया को आसान बनाने के तरीके, कैश, मास्टर कार्ड, वीज़ा कार्ड, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड।

  • फोन: 07141297888
  • ईमेल: hotelsambhavi[at]gmail[dot]com
होटल आई सी इन

होटल आई सी ईन

व्यावसायिक होटल

वर्ष 2011 में स्थापित, होटल आई सी इन एंड रेस्तरां आनंद गंज, बैतूल, बैतूल में श्रेणी के होटलों में एक शीर्ष होटल है। यह प्रसिद्ध प्रतिष्ठान बैतूल के अन्य हिस्सों से और स्थानीय दोनों ओर से ग्राहकों की सेवा करने वाले वन-स्टॉप डेस्टिनेशन के रूप में कार्य करता है।

होटल रामकृष्ण

होटल रामकृष्णा

व्यावसायिक होटल

यह होटल रणनीतिक रूप से लिंक रोड में स्थित है। वर्ष 2009 में स्थापित होने के बाद, यह आतिथ्य गंतव्य शहर में घर पर महसूस करने के लिए यात्रियों और व्यवसाय पर रहने वालों के लिए आदर्श स्थान बन गया है। होटल 24×7 कार्य करता है। अपने मेहमानों की सुविधा के लिए खानपान, होटल भुगतान प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए विभिन्न भुगतान विधियाँ उपलब्ध कराता है जैसे, कैश, मास्टर कार्ड,, डेबिट कार्ड,, डिनर क्लब कार्ड, क्रेडिट कार्ड|

  • फोन: 7141239597
  • ईमेल: hotelramkrishanabtl[at]gmail[dot]com
होटल आभाश्री

होटल आभाश्री

व्यावसायिक होटल

बैतूल में होटल अभाश्री गंज में स्थित है। होटल 24×7 कार्य करता है। अपने मेहमानों की सुविधा के लिए खानपान, होटल भुगतान प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए विभिन्न भुगतान विधियाँ उपलब्ध कराता है जैसे, कैश, मास्टर कार्ड, वीज़ा कार्ड, डेबिट कार्ड, चेक, अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड, क्रेडिट कार्ड।

  • फोन: 7141-234338
  • ईमेल: hotel_abhashree[at]yahoo[dot]com